Tuesday 7 November 2023

Send the information quickly to Reception Committee AIC NCCPA

 एनसीसीपीए के संबद्ध संघों के सभी मुख्य कार्यकारी अधिकारी ध्यान दें!




 अत्यावश्यक और नितांत आवश्यक!


 आपमें से कई लोगों ने प्रतिनिधियों की सूची + उनके चेन्नई आगमन और प्रस्थान का विवरण नहीं भेजा है!


 स्वागत समिति स्टेशनों से सामान उठाने और लॉज आवास की व्यवस्था कैसे करेगी?


 कुछ साथियों ने केवल आगमन की तारीख बताई लेकिन सटीक ट्रेन संख्या और चेन्नई पहुंचने के संभावित समय का उल्लेख नहीं किया।  कुछ ने समेकित सूची नहीं बल्कि टुकड़ों-टुकड़ों में ही सूची भेजी।  स्वागत समिति के पास सभी सहयोगियों के पात्र प्रतिनिधियों की सूची है, लेकिन आपकी अपनी सूचियाँ या तो कम हैं या उस संख्या से अधिक हैं!  कृपया सुलह कर लें!


 यदि अंतिम समय में बिना बताए सभी लोग पहुंच गए तो उन्हें उठाकर निर्धारित लॉज में भेजना बेहद मुश्किल हो जाएगा।  एआईसी को समय पर शुरू करना और पूरा करना भी असंभव होगा!


 कृपया समझे!  कृपया समेकित सूची रिसेप्शन कमेटी जीएस कॉमरेड मोहन को मोहनकाविन@gmail.com पर सभी विवरण तत्काल और किसी भी कीमत पर एक सप्ताह के भीतर भेजें।  कृपया समझें कि रिसेप्शन कमेटी को प्रभावी ढंग से व्यवस्थित करने के लिए इन सूचनाओं की सख्त जरूरत है।  एआईसी का स्थान और आवास पूरी तरह से अलग हैं और स्वागत समिति को विषम समय में चेन्नई के विभिन्न रेलवे स्टेशनों और हवाई अड्डे पर भी कुशल पिक-अप की व्यवस्था करनी होती है।


 कृपया सभी मुख्य कार्यकारी अधिकारियों द्वारा एक सप्ताह के भीतर सभी विवरणों के साथ पूरी सूची अनिवार्य रूप से भेजें - यह आवश्यक है - केआर एसजी एनसीसीपीए

No comments:

Post a Comment