Tuesday 13 October 2020

Demonstration on Postal Pensioners issues!

 AIPRPA CHQ कॉल का CMC!




 29.10.2020 को प्रदर्शन

 (सोशल डिस्टेंसिंग / फेस मास्किंग कोरोना प्रोटोकॉल का निरीक्षण करें)


 डाक प्रशासन तेजी से अपने OMs को लागू करने के लिए!


 चिकित्सा उपचार में दक्षता को लागू करने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय!


 29.10.2020 को AIPRPA पेंशनर्स एचपीओ / आरएमएस कार्यालय / डिवेल ऑफिस / डीपीए / सीपीएमजी कार्यालय के सामने सुबह या शाम को व्यवहार्यता के अनुसार प्रदर्शित करेंगे।  अपने बैनर और झंडे पकड़ो!  एक रंग की दीवार का पोस्टर तैयार किया जा रहा है और इसे सभी जिलों / प्रभागों द्वारा उपयोग के लिए रखा जाएगा।


 मांग:


 • पोस्टमैन / मेलगार्ड को 3050-4590 के अपग्रेडेड वेतनमान को लागू करें। टीबीओपी / बीसीआर को समान रूप से 1.1.1996 से उच्चतर वेतनमान के साथ मेल - और - और अधिक देरी के बिना सेवानिवृत्त अधिकारियों को पेंशन के बकाया वेतन और शोधन के कारण।


 • टीबीओपी / बीसीआर के लिए पीए / एसएएस की प्रेरण प्रशिक्षण अवधि को शामिल करने के लिए पेंशनरों / परिवार पेंशनरों द्वारा प्रशिक्षण प्रमाण पत्र के उत्पादन के लिए आग्रह न करें।


 • पेंशनरों को एक चिकित्सा बीमा योजना जल्दी से लागू करें - गैर-सीजीएचएस क्षेत्रों में रेफरल अस्पतालों को सुनिश्चित करके सीजीएचएस को प्रभावी बनाएं - सभी राजस्व जिलों में एक सीजीएचएस कल्याण केंद्र स्थापित करें - सीजीएचएस औषधालयों में दवाओं की आपूर्ति में देरी से बचें - पैरा मेडिकल स्टाफ का पूरा पूरक सुनिश्चित करें  और डॉक्टर्स - लाभार्थियों आदि से नकदी की मांग किए बिना पेंशनरों को रेफरल प्राइवेट अस्पतालों में COVID-19 उपचार लागू करें।


 केआर- जीएस - एआईपीआरपीए

No comments:

Post a Comment